Friday, 24 May 2013

लाइव वेबकैम पर बॉयफ्रेंड के सामने युवती ने किया सूइसाइड


मुंबई।। एक प्रेम कहानी का ऐसा दर्दनाक अंत हुआ कि जानकर आपका भी दिल दहल जाएगा। मुंबई के विले पार्ले में एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेबकैम से लाइव चैट करते वक्त सूइसाइड कर लिया। उसने पंखे से लटककर जान दे दी, लेकिन उसके बॉयफ्रेंड के पास उसे मरते हुए देखने के अलावा और कोई चारा नहीं था। 

शोभना और स्वप्निल एक दूसरे से प्यार करते थे। बताया जा रहा है कि दोनों ने परिवार वालों से छिपकर कोर्ट मैरेज कर ली थी, लेकिन शोभना अपने माता-पिता के साथ ही रहती थी। जब उनके घरवालों को दोनों की शादी की खबर हुई तो आपसी बातचीत के बाद उन्होंने दोनों की फिर से शादी करने के लिए हामी भर दी थी। लेकिन आरोप है कि लड़के वालों ने कुछ वक्त बाद दहेज की मांग शुरू कर दी। इस वजह से दोनों परिवारों के रिश्ते खराब हो गए और दोनों के मिलन पर ग्रहण लग गया। 

शोभना इन सभी बातों से काफी परेशान थी। बुधवार शाम शोभना और स्वप्निल वेबकैम से लाइव चैट कर रहे थे। इसी बीच शोभना उठी और उसने कहा, 'देख! मैं सूइसाइड कर रही हूं।' इससे पहले की स्वप्निल कुछ समझ पाता, उसने अपना दुपट्टा लिया और पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। स्वप्निल अपने कंप्यूटर पर यह सब लाइव देख रहा था। उसने आनन-फानन में शोभना की बहन को इस बारे में बताया, लेकिन जब तक वह उसके पास पहुंचती, देर हो चुकी थी। जुहू पुलिस ने सूइसाइड का मामला दर्ज करके शोभना का लैपटॉप जब्त कर लिया है और छानबीन कर रही है।

No comments:

Post a Comment