Friday 22 March 2013

आज सलमान-सैफ के खिलाफ तय होंगे आरोप


मुंबई।। यह महज संयोग है कि संजय दत्त को मुंबई ब्लास्ट केस में पांच साल की सजा होने के दो दिन बाद ही उनके बेहद करीबी दोस्त सलमान खान की किस्मत का फैसला भी कोर्ट में होगा। जोधपुर की एक अदालत में आज काले हिरन के शिकार के मामले में आरोप तय किए जाएंगे।

इस केस में सलमान खान के साथ सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंदे और नीलम जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। फिल्म \'हम साथ साथ हैं\' की शूटिंग के दौरान काले हिरन के शिकार का इल्जाम है। अपने खिलाफ आरोप तय होने के दौरान इन सभी को कोर्ट में खुद मौजूद रहना होगा। हालांकि खबर है कि सलमान शनिवार को कोर्ट में मौजूद नहीं रहेंगे। वह इन दिनों अमेरिका में अपनी मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए गए हुए हैं, ऐसे में उनके वकील कोर्ट में पेशी से छूट के लिए मेडिकल सटिर्फिकेट दाखिल कर सकते हैं।

इस बीच तब्बू, सोनाली बेंदे, सतीश शाह और नीलम के शुक्रवार को जोधपुर पहुंचने की खबर है। गौरतलब है कि सलमान पर वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के सेक्शन 51 के तहत आरोप लगे हैं, जबकि अन्य के खिलाफ सेक्शन 52 और आईपीसी की धारा 149 के तहत आरोप हैं। इस मामले की पिछली सुनवाई फरवरी में हुई थी। तब भी सलमान शूटिंग में बिजी होने के कारण कोर्ट नहीं पहुंचे थे। तभी केस की अगली तारीख 23 मार्च तय की गई थी।

No comments:

Post a Comment